जनकपुरी में ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर युवक से 3800 रुपये ठगे | Person deceived on the pretext of Oxygen Cylinder in Janakpuri - New Delhi Connect

Home Top Ad

Post Top Ad

LightBlog

Tuesday, May 25, 2021

जनकपुरी में ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर युवक से 3800 रुपये ठगे | Person deceived on the pretext of Oxygen Cylinder in Janakpuri

 





कोरोना संक्रमित सास के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर ढूंढ़ रहे एक युवक से साइबर अपराधी ने 3800 रुपये ठग लिए। पीड़ित की शिकायत पर जनकपुरी थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित संभव गौर परिवार के साथ जनकपुरी में रहते हैं। गत दिनों उनकी सास कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिन्हें ऑक्सीजन की जरूरत थी। संभव को एक दोस्त से ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने वाले शख्स का नंबर मिला। बात करने पर आरोपी ने अग्रिम रुपये देने पर दो घंटे में ऑक्सीजन सिलेंडर घर पहुंचाने की बात कही। पीड़ित ने 3800 रुपये आरोपी के खाते में भेज दिए लेकिन सिलेंडर नहीं मिला। इसके बाद कॉल करने पर आरोपी ने फोन उठाना बंद कर दिया। ठगी का अहसास होने पर पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दी।


(Only the headline and picture of this report may have been reworked; the rest of the content is auto-generated from a syndicated feed.)

Story Credit: Live Hindustan

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

LightBlog